A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 7 फरवरी: मेष राशि के जातकों का लवमेट के साथ बीतेगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों के बारे में

राशिफल 7 फरवरी: मेष राशि के जातकों का लवमेट के साथ बीतेगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों के बारे में

माघ शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है। त्रयोदशी तिथि आज शाम 6 बजकर 32 मिनट तक रहेगी।

Horoscope 7 february 2020

सिंह राशि 
छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। साइंस के छात्रों के लिए आज का दिन खासतौर पर फायदेमंद रहेगा। आपका कोई रिसर्च वर्क पूरा होगा। घरवालों के सहयोंग  से आप अपने व्यापार को बढाने में सफल होंगे। जॉब के मामले में कोई बड़ा ऑफर मिलने से आपको धन लाभ होगा। आप परिवार के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं। व्यापारी वर्ग के लोग किसी समारोह में शामिल होंगे। कन्याओं को भोजन कराएं, आपके, सभी कष्टों का निवारण होगा। 

कन्या राशि 
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको सरकारी कामों में किसी बड़े व्यक्ति की मदद मिलेगी। आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे। परिवार में सबको साथ लेकर चलने में आप सफल रहेंगे। दोस्त आपसे किसी मामले में सलाह ले सकते हैं। आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिलेंगे । लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। बच्चों के प्रति आपका स्वभाव नरम बना रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News