A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 7 मार्च: वृष राशि के जातकों का होगा रूका हुआ काम पूरा, जानें अन्य राशियों का हाल

राशिफल 7 मार्च: वृष राशि के जातकों का होगा रूका हुआ काम पूरा, जानें अन्य राशियों का हाल

फाल्गुन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वादशी और शनिवार का दिन है। इसके साथ ही प्रदोष व्रत भी लग रहा है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 7 march 2020- India TV Hindi Horoscope 7 march 2020

फाल्गुन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वादशी और शनिवार का दिन है। द्वादशी तिथि सुबह 9 बजकर 29 मिनट तक रहेगी। उसके बाद त्रयोदशी तिथि शुरु हो जायेंगी और प्रत्येक महीने में दो पक्ष होते हैं- एक कृष्ण पक्ष और दूसरा शुक्ल पक्ष। इन दोनों ही पक्षों की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत किया जाता है। सुबह 9 बजकर 29 मिनट से शुरु होकर अगले दिन की सूर्योदय तक स्थिर योग रहेगा। ये योग किसी तरह के रोग आदि से छुटकारा पाने के लिये बड़ा ही अच्छा होता है। साथ ही इस योग में किये गये कार्य भी स्थिर होते हैं। इसके अलावा सुबह 9 बजकर 6 मिनट से शुरु होकर अगले दिन सुबह 6 बजकर 52 मिनट तक आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। जानें आचार्य इंदु  प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

मेष राशि 
आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। पिता के सहयोग से आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जायेगा। आज आप कार्य स्थल पर खूब मेहनत करेंगे। आपको अपनी उपलब्धियों पर गर्व भी महसूस होगा। इस राशि के छात्रों को आज परिक्षा में बेहतर परिणाम हासिल होंगे।आज सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।  किसी नए विषय की पढ़ाई शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मंदिर में गुड़ का दान करें, पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। 

होली 2020: होलिका दहन के दिन राशिनुसार करें ये खास उपाय, सुख-समृद्धि में तेजी से होगी वृद्धि

वृष राशि 
आज कार्यक्षेत्र में आपको पुरानी पहचान का फायदा मिलेगा। रूके हुए सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे।बड़े भाई-बहनों के सहयोग से कोई काम को शुरू करेंगे, तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी| आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा|परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन बेहतर है। कुत्ते को तेल में चुपड़ी रोटी खिलाएं, रोजगार के अवसर बनेंगे। 

वास्तु टिप्स: तिजोरी या अलमारी के पास न लगाए इस तरह झाड़ू, होगी धनहानि

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News