A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल फरवरी मासिक राशिफल 2019: इन राशि वाले जातक रहें सचेत, सेहत के लिए ठीक नहीं है ये महीना

फरवरी मासिक राशिफल 2019: इन राशि वाले जातक रहें सचेत, सेहत के लिए ठीक नहीं है ये महीना

फरवरी माह की शुरुआत हो चुकी है। इस बार हर राशि के जातकों के लिए यह माह खास है क्योंकि इस प्यार का महीना भी कहा जाता है। इस महीने के आरंभ में जहां शुक्र ग्रह की चाल मार्गी होगी। वहीं 6 फरवरी को मंगल धनु से मकर राशि पर प्रवेश करेगा।

राशिफल 2019

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले समय बहुत ज्यादा अच्छा नहीं है। स्वास्थ्य संबंधी आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं। खान पान पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। हालांकि लव लाइफ के मामले में समय बहुत अच्छा है। जो जातक पहले से किसी रिलेशनशिप हैं आपके बीच प्यार बरकरार रहेगा। जो जातक अभी तक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं उन्हें अपना वेलेंटाइन मिल सकता है। शादीशुदा जातकों की बात करें आपके लिये समय अच्छा कहा जा सकता है। किसी के बहकावे में आकर अपना रिलेशन खराब न करें। करियर के मामले में व्यवसायी जातकों के लिये अच्छे लाभ के संकेत मिल रहे हैं। नया कार्य शुरु करने के लिये भी समय अच्छा है। रुके हुए कार्य भी इस समय सिरे चढ़ सकते हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी पदोन्नति के अवसर बन रहे हैं। जो जातक अभी तक नौकरी से वंचित हैं उन्हें भी अच्छे अवसर मिल सकते हैं। वहीं धन की बात करें तो धन लाभ के योग आपके लिये बन रहे हैं। हां किसी परिजन की सेहत पर आपके खर्च बढ़ सकते हैं। 

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिये हेल्थ के मामले में समय सचेत रहने का समय है। भागदौड़ के बीच अपने लिये थोड़ा समय अवश्य निकालें। लापरवाही बिल्कुल न करें। रोमांटिक लाइफ में समय आपके लिये अनुकूल रहने के संकेत हैं। अपने प्यार का इजहार करने का बेहतर अवसर मिल सकता है। हालांकि शादीशुदा जातकों के जीवन में समस्याएं रह सकती है। विशेषकर कही सुनी बातों पर विश्वास न करें जब तक स्वयं जांच पड़ताल न करें किसी के बहकावे में न आयें। करियर के मामले में व्यवसायी जातकों के लिये समय उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। हो सकता है अपेक्षानुसार परिणाम आपको न मिलें। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी समय निराशा वाला रह सकता है। अपने कार्यों को लगन से करें। जो जातक बहुत समय से ज़ॉब में नहीं है उन्हें बेहतर अवसर मिल सकता है। धन के मामले आपकी बचत राशि में सेंध लग सकती है। खर्चे बढ़ने के योग आपके लिये बन रहे हैं। थोड़ा सा हाथ तंग कर के चलें स्थिति नियंत्रण में रह सकती है। 

Latest Lifestyle News