A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज रात गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, गुरु की उल्टी चाल से बचकर रहें मेष, तुला और मीन राशि के जातक

आज रात गुरु कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, गुरु की उल्टी चाल से बचकर रहें मेष, तुला और मीन राशि के जातक

आज वैशाख कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और सोमवार का दिन है। आज  देर रात 01 बजकर 5 मिनट पर वक्री गुरु धनु से वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और 11 अगस्त तक वृश्चिक राशि में ही वक्री होकर रहेंगे। जानें कैसा रहेगा आपका दिन।

jupiter transit in scorpio

मिथुन राशि
वक्री गुरु आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। वक्री गुरु के इस गोचर के प्रभाव से आपको मेहनत के बल पर कोई खास चीज मिलेगी। अगर आप किसी जरूरतमंद को उसकी जरूरत की कोई चीज़ दान करेंगे, तो आपके भाग्य में वृद्धि होगी। इस दौरान कभी-कभी काम करने में आपकी रूचि कम हो सकती है। अत: 11 अगस्त तक आपको वक्री गुरु की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए किसी कन्या के पैर छूकर उसका आशीर्वाद लेना चाहिए। इससे आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

कर्क राशि
वक्री गुरु आपके पांचवें स्थान पर गोचर करेंगे। आपको बता दूं कि पांचवा स्थान गुरु, विवेक और रोमांस आदि विषयों से संबंध रखता है। वक्री गुरु के इस गोचर के प्रभाव से आपको संतान सुख पाने के लिए कोशिशें करनी पड़ेगी। रोमांस के मामले में आप थोड़ा पिछड़ सकते हैं। अपने गुरु से मदद के लिये आपको खुद ही कदम बढ़ाने होंगे, साथ ही 11 अगस्त तक अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना होगा। अत: 11 अगस्त तक वक्री गुरु की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए धार्मिक कार्यों में अपना सहयोग दें। इससे वक्री गुरु के अशुभ फलों से आपको मुक्ति मिलेगी और जीवन में शुभ फल सुनिश्चित होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News