A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 अगस्त को मंगल कर रहा है सिंह राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

9 अगस्त को मंगल कर रहा है सिंह राशि में प्रवेश, इन राशियों के जीवन पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

9 अगस्त की सुबह 4 बजकर 47 मिनट से सिंह राशि में गोचर कर चुका है। ऐसे में निश्चित ही मंगल के इस गोचर का प्रभाव सिंह राशि पर पड़ेगा। जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव।

Mars Transit Leo Sun sign

सिंह राशि
मंगल का गोचर आप की राशि से पहले भाव में हुआ है। और पहला भाव शरीर, रंग रूप, चेहरे का माना जाता है। तो पहले भाव में मंगल के गोचर से.. शुभ फलों की प्राप्ति और अशुभ फलों के प्रभाव से बचने के लिए आपको किसी से भी मुफ्त में कोई चीज़ नहीं लेनी चाहिए। किसी से कोई गिफ्ट भी ना लें। इससे मंगल के शुभ फल तो आपको मिलेंगे ही साथ ही अशुभ फलों के प्रभाव से आप बचे भी रहेंगे।

कन्या राशि
आपकी जन्मपत्रिका के 12वें घर में मंगल का गोचर हुआ है। ये घर व्यय घर भी कहलाता है। लिहाज़ा इस भाव में गोचर आपके खर्चों में बढ़ोतरी कर सकता है। ऐसे में खर्च को कंट्रोल करने के लिए कुत्ते को मीठी रोटी खिलानी चाहिए। ये उपाय आपको अगले 45 दिनो तक करना है। इस उपाय के करने से मंगल के शुभ फलों की प्राप्ति तो होगी ही साथ ही अशुभ फलों के प्रभाव से भी आप बचे रहेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News