A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज मंगल कर रहा है मीन राशि पर प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा संकट

आज मंगल कर रहा है मीन राशि पर प्रवेश, इन राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा संकट

23 दिसंबर को पौष कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है। इस दिन दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर मंगल मीन राशि में प्रवेश करेंगे और 5 फरवरी, 2019 को रात 11 बजकर 48 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। जानें कैसा रहेंगे आपके दिन।

mars in Pisces rashifal

मिथुन राशि
मंगल आपके दसवें स्थान पर गोचर करेंगे। मंगल के इस गोचर के प्रभाव से आपके परिवार में धन की बढ़ोतरी होगी। साथ ही आप अपनी मेहनत के बल पर पैसा कमायेंगे। इस दौरान आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। आपकी घर-गृहस्थी बेहतर होगी। आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। भले ही इस दौरान आपके पास नकदी कम होगी, परन्तु अचल सम्पत्ति में इजाफा हो सकता है।

सरकारी कामों में भी लाभ की स्थिति बन रही है। करियर में आपको सफलता मिलेगी। साथ ही आपके पिता की भी उन्नति होगी। अत: 5 फरवरी 2019 तक मंगल के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये चूल्हे पर दूध उबालते समय ध्यान रखें कि दूध उबलकर बर्तन से बाहर न गिरे।

कर्क राशि
मंगल आपके नवें स्थान पर गोचर करेंगे। मंगल के इस गोचर के प्रभाव से आपके भाग्योदय में थोड़ी रुकावटें आयेगी। इस दौरान भगवान के प्रति आपका ध्यान थोड़ा कम ही रहेगा। साथ ही माता-पिता आपकी किसी बात से दुःखी हो सकते हैं। आपको हर तरह के सुख-साधन पाने के लिये थोड़ी अधिक मेहनत करनी होगी। अत: 5 फरवरी 2019 तक मंगल के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिये  बड़े भाई या बड़े भाई जैसे लोगों का सम्मान करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News