A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 जून का दिन बहुत ही खास, हर मुराद पूरी करने के लिए राशिनुसार ये उपाय

12 जून का दिन बहुत ही खास, हर मुराद पूरी करने के लिए राशिनुसार ये उपाय

हर माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को मास शिवरात्रि व्रत किया जाता है। मास शिवरात्रि व्रत के दिन भगवान शंकर की पूजा उपासना की जाती है। जानिए राशिनुसार क्या उपाय करना होगा शुभ...

Mass shivratri on 12 june 2018

सिंह राशि
अगर आपके अंदर कई पुरानी बातों को लेकर उधेड़-बुन चल रही है तो ऐसी उधेड़-बुन से बाहर निकलने के लिये और अपने अंदर नये विचारों के समावेश के लिये आज के दिन आपको शिव तांडव स्त्रोत का श्रवण करना चाहिए, यानी सुनना चाहिए। आपको इसका ऑडियों आसानी से इंटरनेट पर उपलब्ध हो जायेगा। आप चाहें तो इसकी सीडी भी बाजार से खरीदकर अपने पास रख सकते हैं। इस प्रकार आज के दिन शिव तांडव स्त्रोत सुनने से आप पुरानी उधेड़-बुन से बाहर निकल पायेंगे और आपके अंदर नये विचारों का समावेश होगा।

कन्या राशि
अगर आपको लगता है कि आपके दाम्पत्य जीवन को किसी की नजर लग गई है, जिसके कारण रिश्तों में अब पहले जैसा प्यार नहीं रहा है तो आज के दिन गाय के गोबर से बने एक कंडे, यानी उपले पर थोड़ी-सी गुग्गुल रखकर जलाएं। अब भगवान शिव के मंत्र- ‘ऊँ नमः शिवाय‘ का जाप करते हुए उस गुग्गुल से पूरे घर में धूप दिखाएं। धूप दिखाते हुए ‘ऊँ नमः शिवाय‘ बोलते जाये। आज के दिन ऐसा करने से आपके दाम्पत्य जीवन पर लगी बुरी नजर से आपको जल्द ही छुटकारा मिलेगा और आपके रिश्ते में पहले जैसा प्यार फिर से बहाल हो जायेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News