A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज बुध हो रहा है कर्क राशि में वक्री, इन राशियों की भरेंगी खुशियों से झोली

आज बुध हो रहा है कर्क राशि में वक्री, इन राशियों की भरेंगी खुशियों से झोली

आज सुबह 10 बजकर 32 मिनट पर बुध कर्क राशि में वक्री होंगे और 19 अगस्त की सुबह 09 बजकर 55 मिनट तक वक्री ही रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से क्या पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव।

mercury retrograde in cancer on 26 july 2018

कुंभ राशि
वक्री बुध आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। वक्री बुध के इस गोचर के प्रभाव से आप अपने विचारों से दूसरों को तुंरत प्रभावित करने में सक्षम होंगे। 19 अगस्त तक आपको अपने दोस्तों का साथ मिलेगा और दुश्मनों से छुटकारा मिलेगा। साथ ही इस दौरान आप खुले दिल वाले होंगे। जो भी करेंगे दिल खोलकर करेंगे। धैर्य रखने से आपकी सारी परेशानियों का हल अपने आप निकलता जायेगा। 19 अगस्त तक प्रिंटिंग, प्रेस और कागज, कलम से जुड़े लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा। साथ ही समुद्री यात्राओं का भी शुभ फल मिलेगा। अतः वक्री बुध के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये कोई भी शुभ कार्य शुरू करने से पहले किसी कन्या का आशीर्वाद जरूर लें और हो सके तो उन्हें कुछ गिफ्ट भी दें। आप चाहें तो एक फूल ही गिफ्ट कर दें। इससे आपके सभी कार्य अच्छे से सम्पन्न होंगे।

मीन राशि
वक्री बुध आपके पांचवें स्थान पर गोचर करेंगे। वक्री बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपका मन पढ़ाई-लिखाई में लगेगा। इससे आपको विद्या का लाभ मिलेगा। गुरु से भी उचित सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही लवमेट के साथ रिश्तों में मधुरता आयेगी। आपको ये सभी शुभ फल सामान्य रूप से प्राप्त होते रहेंगे। अतः वक्री बुध के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और किसी भी प्रकार की अशुभ स्थिति से बचने के लिये 19 अगस्त तक गाय की सेवा करें। अच्छे फलों की प्राप्ति होती रहेगी।

Latest Lifestyle News