A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 फरवरी को बुध कर चुका है कुंभ राशि में प्रवेश, इन राशियों पर आएंगे संकट के बादल

7 फरवरी को बुध कर चुका है कुंभ राशि में प्रवेश, इन राशियों पर आएंगे संकट के बादल

आज माघ शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 07:53 तक रहेगी। उसके बाद तृतीया तिथि लग जायेगी। आपको बता दें कि आज सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर बुध कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और 25 फरवरी, सोमवार को सुबह 09 बजकर 01 मिनट तक यहीं पर रहेंगे।

Mercury is entering Aquarius

तुला राशि
बुध आपके पाचवें स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से जीवनसाथी के साथ आपकी थोड़ी अनबन हो सकती है। इस दौरान आपको विद्या का लाभ पाने
के लिये उचित मेहनत की आवश्यकता है। साथ ही संतान का सुख मिलने में आपको कुछ परेशानी आ सकती है। इसके अलावा 25 फरवरी तक आपको अपने पिता के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए। तो बुध के शुभ फल प्राप्त करने के लिए और अशुभ स्थितियों से बचने के लिए गाय की सेवा करें, उसे अपने हाथों से हरी घास खिलाएं। आपको शुभ फल जरूर प्राप्त होंगे।.

वृश्चिक राशि
बुध आपके चौथे स्थान पर गोचर करेंगे। बुध के इस गोचर के प्रभाव से आपको अपनी मेहनत के बल पर भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। आपको भूमि-भवन, वाहन का लाभ मिलेगा। साथ ही आपको माता से सहयोग मिलता रहेगा। इस दौरान किसी भी कार्य के प्रति आपका धैर्य आपकी सफलता का सूचक होगा। इसके अलावा आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आपकी आयु के साथ ही आपके परिवार में भी बढ़ोतरी होगी। अत: 25 फरवरी तक बुध के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए अपने मस्तक पर केसर का तिलक लगाएं या थोड़ा-सा केसर एक डिब्बी में लेकर अपने पास रख लें। इससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News