A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज बुध कर रहा है तुला राशि में प्रवेश, 4 राशियों का होगा भाग्योदय और 5 राशियों को रहना होगा सतर्क

आज बुध कर रहा है तुला राशि में प्रवेश, 4 राशियों का होगा भाग्योदय और 5 राशियों को रहना होगा सतर्क

6 अक्टूबर को बुध अपनी उच्च राशि कन्या को छोड़कर तुला राशि में प्रवेश करेगा। है, जहां ये 2 नवंबर तक बने रहेंगें। बुध के गोचर का समय 12:51 रहेगा। इस दौरान सभी 12 राशियों को बुध कैसे प्रभावित करेंगें। जानें राशिनुसार आपकी राशि पर पड़ने वाले प्रभावों के बारें में।

Mercury transit libra on 6 october 2018

तुला राशि
बुध आपकी ही राशि में गोचर कर रहे हैं। इस समय आपके दिमाग में अपने व्यवसाय को विस्तार देने की योजना हो सकती हैं। आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर भी आपका रूझान हो सकता है। अपने गुस्से को काबू में रखने की आवश्यकता भी आपको होगी। कार्यस्थल पर किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें। आवश्यकता करने पर कूटनीति का इस्तेमाल करें और बीच का रास्ता अपनाएं।

वृश्चिक राशि
आपकी राशि से बुध 12वें भाव में आ रहे हैं। इस समय आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। बचत करने बारे में तो इस समय भविष्य के लिये बचत करना भी आपके लिये मुश्किल हो सकता है। संभव है आप किसी परियोजना में निवेश करने का विचार बनायें। व्यक्तिगत जीवन में आपको परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। हालांकि आप व्यावहारिक तौर पर काफी शांत रह सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि इस समय कोई महत्वपूर्ण निर्णय न ही लें तो बेहतर रहेगा अन्यथा मुश्किल में पड़ने के आसार भी हैं। आपका रोमांटिक जीवन भी इस समय सामान्य बने रहने के आसार हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News