A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 जून राशिफल: कर्क राशि वाले विरोधियों से रहें सावधान, मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा दिन

22 जून राशिफल: कर्क राशि वाले विरोधियों से रहें सावधान, मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा दिन

आइए जानते हैं कैसा बीतेगा आपका 22 जून का दिन।

<p><span style="color: #7f7f7f; font-family: Mukta,...- India TV Hindi Horoscope 22 June 2019

22 जून को आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है और वैधृति योग है... यह योग शाम 7 बजकर 57 तक रहेगा... वैधृति योग स्थिर कार्यों हेतु ठीक है लेकिन कोई भाग-दौड़ वाला कार्य अथवा यात्रा करनी हो तो इस योग में नहीं करना चाहिए | साथ ही आज श्रवण नक्षत्र भी है। यह नक्षत्र आज 6 बजकर 14 मिनट तक रहेगा। श्रवण नक्षत्र का स्वामी भी चन्द्रमा है। श्रवण नक्षत्र में भगवान शिव की उपासना बड़ी ही फलदायी बतायी गयी है। आइए जानते हैं 22 जून का राशिफल।

मेष राशि- वालों आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा । आज आप मांगलिक कार्यक्रमों की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। किसी दोस्त से मुलाकात आपके लिए फायदेमंद हो सकती है । अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है। आज आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। कोई नया काम शुरु करने का विचार आपके मन में आ सकता है। लवमेट के लिए भी आज का दिन खुशियां लेकर आएगा। पार्टनर के साथ कहीं घुमने जाने का प्लान बना सकते हैं। आज ब्राह्मण को खीर खिलाएं, स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा । 

वृष राशि- वालों आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला हैं। आज लोगों का आपके ऊपर भरोसा बढ़ेगा। बिजनेस मामलों में आज आप सही ढंग से अपनी बात रख पाएंगे। नई सहभागिता होने की उम्मीद है। रिसर्च की फिल्ड से जुड़े लोगो को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकत है। पुराने कामों का निपटारा करने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लोग आपकी मदद के लिए भी तैयार रहेंगे। बड़ों का दिया हुआ सुझाव आज आपके बहुत काम आएगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करें, घर में खुशी का माहौल बना रहेगा । 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News