A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 22 जून राशिफल: कर्क राशि वाले विरोधियों से रहें सावधान, मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा दिन

22 जून राशिफल: कर्क राशि वाले विरोधियों से रहें सावधान, मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा दिन

आइए जानते हैं कैसा बीतेगा आपका 22 जून का दिन।

Horoscope 22 June 2019

तुला राशि- वालों आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। भविष्य के लिए योजनायें बनाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज कुछ ऐसी परिस्थितियां सामने आएंगी, जिससे आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं । कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपको सैलरी में बढ़ोत्तरी भी मिल सकती है। परेशानी कम हो जाएगी।  इस राशि के जो लोग मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्हें काफी धनलाभ होने वाला है। आज बंदर को चना खिलाएं, मानसिक तनाव कम होगा। 

वृश्चिक राशि- वालों आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है । आज आप में सफलता और उच्च पद पाने की इच्छा बनेगी।  आपकी कोशिश अपनी छाप छोड़ी जाएं। काम की रुकावटें आज खत्म हो जाएंगी। आज आपके घर में कोई मेहमान आ सकता है। घर वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने भी जा सकते है। इस राशि के जो लोग एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्हें कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है। बिजनेस के सिलसिले में आपको कहीं ऑउट ऑफ स्टेशन जाना पड़ सकता है। आज हर प्रकार की बिजनेस डील में सफलता मिलेगी। गौ माता को रोटी खिलाएं आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News