A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 30 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए बाकी राशियों का हाल

30 अक्टूबर राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज कार्तिक शुल्क पक्ष की तृतीया तिथि और बुधवार का दिन है । तृतीया तिथि आज देर रात 02 बजकर 02 मिनट तक ही रहेगी। आज दोपहर 12 बजकर 05 मिनट तक सौभाग्ययोग रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से बाकी राशियों का हाल।

मिथुन राशि

मिथुन राशि - आज आपका दिन शानदार रहेगा। रिश्तेदारों का घर पर आना-जाना लगा रहेगा। साथ ही शाम तक घर में खुशी का माहौल भी बनेगा। लवमेट के लिए आज का दिन मिठास भरा रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। दूसरे लोगों की मदद करने का आपको मौका मिल सकता है। परिवार के साथ बातचीत करके कुछ परेशानियों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। साथ ही इसमें आप सफल भी होंगे। गणेश जी की आरती करें, सबके साथ संबंध बेहतर होंगे। 

कर्क राशि - आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपकी तरक्की में थोड़ी रूकावटें आ सकती है। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। अपने सहपाठियों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपको किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। लवमेट के लिए आज का दिन सामान्य बना रहेगा। सोसाइटी में किसी से आपकी अनबन होने की संभावना है। आपको वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए। कन्या का आशीर्वाद लें, आपकी सारी मुश्किलें दूर होगी।

Latest Lifestyle News