A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 6 मई 2018: आज के दिन बन रहा है सबसे सौभाग्यशाली योग, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

राशिफल 6 मई 2018: आज के दिन बन रहा है सबसे सौभाग्यशाली योग, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

6 मई, रविवार को चन्द्र भी अपनी राशि परिवर्तन कर मकर राशि में प्रवेश करेंगे अत: 6 मई को गोचरवश चन्द्र व मंगल की युति होगी। ज्योतिष शास्त्र में चन्द्र-मंगल युति को बहुत शुभ व धनदायक माना जाता है। गोचरवश 'चन्द्र-मंगल' की युति के कारण 6 मई को 'महालक्ष्मी योग' का सृजन होगा।

<p>horoscope</p>- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: 6 मई, रविवार को चन्द्र भी अपनी राशि परिवर्तन कर मकर राशि में प्रवेश करेंगे अत: 6 मई को गोचरवश चन्द्र व मंगल की युति होगी। ज्योतिष शास्त्र में चन्द्र-मंगल युति को बहुत शुभ व धनदायक माना जाता है। गोचरवश 'चन्द्र-मंगल' की युति के कारण 6 मई को 'महालक्ष्मी योग' का सृजन होगा। यह एक अत्यंत शुभ योग है। यह योग केवल सवा दो दिनों तक ही रहेगा।​

रविवार होने के साथ-साथ सिद्ध योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशि के जातकों को अचानक कोई खुशी या फिर धन की प्राप्ति हो सकती है। बिजनेस और नौकरी के लिए आज का दिन शुभ है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन साथ ही जानें कौन सा कलर और नंबर है आपके लिए लकी।  
 
आइए जानते हैं कि गोचरवश बनने वाले 'महालक्ष्मी योग' का समस्त 12 राशियों पर क्या प्रभाव होगा?
 
मेष: मेष राशि वाले जातकों को इस योग के फलस्वरूप अभीष्ट कार्यों की सिद्धि होगी। मनोवांछित कार्य सरलता से पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। राज्य की ओर से सम्मान व धन की प्राप्ति होगी। कर्मक्षेत्र में पदोन्नति होगी।
 
वृषभ: वृषभ राशि वाले जातकों को इस योग के फलस्वरूप हानि होगी। हृदय संबंधी रोग के कारण कष्ट होगा। संतान से मतभेद व कष्ट होगा। गुप्त शत्रुओं के कारण पीड़ा होगी।

Latest Lifestyle News