A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

18 से 24 जून के बीच चंद्रमा सिंह से तुला राशि तक भ्रमण करेगा। इन दिनों में शनि और मंगल की दृष्टि चंद्रमा पर रहेगी और गुरु-चंद्रमा की जोड़ी तुला राशि में बनेगी। जिसका शुभ - अशुभ असर सभी राशियों पर रहेगा। शनि की टेढ़ी नजर का अशुभ असर वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगा।

Image Source : ptiतुला राशि

तुला: भूमि, भवन, वाहन से फायदा हो सकता है। यात्राएं भी होंगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। इन दिनों की शुरुआत में गोचर कुंडली में चंद्रमा लाभ भाव से शुरू होकर धन भाव तक आएगा। आप सेविंग करना चाहते हैं तो कुछ दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेंगे। किसी व्यक्ति विशेष से भी विवाद होने के योग बन रहे हैं।

किसी ऐसे काम में या ऐसी बहस में उलझ सकते हैं, जिसका कोई परिणाम न निकलना हो। किसी पार्टटाइम काम की जरूरत आपको महसूस हो सकती है। अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें। बिजनेस के लिए सप्ताह शुभ रहेगा। तुला राशि वालों को लव लाइफ में कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं। इन सात दिनों के लिए तैयार रहें।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा। कोई खास उथल-पुथल नहीं होगी। कार्यक्षेत्र के साथ-साथ योजनाओं में भी महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं। बिना सोचे समझे कोई खरीददारी कर सकते हैं। इस सप्ताह आप लोगों की बातों में फंस सकते हैं। सावधान रहें। इन दिनों में दूसरों का व्यवहार आपके लिए ज्यादा ही संवेदनशील हो सकता है। उसके प्रति भी आपको सचेत रहना होगा। नौकरी में सफलता मिल सकती है।

नई चुनौतियां आपको नई दिशाओं में आगे बढ़ा सकती हैं। इस सप्ताह के आखिरी दिनों में आपका पैसा अचानक कहीं अटक सकता है और खर्चा भी बढ़ सकता है। सोचे हुए काम समय पर नहीं होने से आपको थोड़ा मानसिक तनाव भी रहेगा। आप परेशान हो सकते हैं। धीरे-धीरे सप्ताह के आखिरी दिनों तक परेशानियां खत्म हो सकती है। मां का आशीर्वाद लेकर काम के लिए निकले, काम पूरे होने के चांस और बढ़ जाएंगे। इन दिनों आपको लव लाइफ में सावधान रहना होगा। पार्टनर से झूठ न बोलें वरना संबंध खत्म होने तक बात बढ़ सकती है।

Latest Lifestyle News