A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 18 अक्टूबर को सूर्य कर चुका है तुला राशि में प्रवेश, 16 नवंबर तक ये 5 राशियां रहे सतर्क

18 अक्टूबर को सूर्य कर चुका है तुला राशि में प्रवेश, 16 नवंबर तक ये 5 राशियां रहे सतर्क

आज सूर्यदेव देर रात 01 बजकर 03 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश करेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव।

Sun Transit libra- India TV Hindi Sun Transit libra

आज सूर्य की तुला संक्रांति है। जिस भी दिन सूर्यदेव एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, उस दिन सूर्य की संक्रांति होती है । सूर्यदेव 17 अक्टूबर की देर रात 01 बजकर 03 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश करेगा। है और 16 नवम्बर की देर रात 12 बजकर 51 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। सूर्यदेव के तुला राशि में इस गोचर से विभिन्न राशि वालों पर सूर्यदेव के अलग-अलग प्रभाव होंगे । तो किस राशि वालों पर सूर्यदेव के क्या प्रभाव होंगे और उस स्थिति में शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिये आपको कौन-से उपाय करने होंगे। जानें इस बारे में आचार्य इंदु प्रकाश से।

मेष राशि
सूर्यदेव आपके सातवें स्थान पर गोचर करेंगे । सूर्यदेव के इस गोचर से लगभग 30 दिनों के दौरान आपको अपने जीवनसाथी से सामान्य रूप से लाभ मिलता रहेगा। उनके साथ आपके रिश्ते भी सामान्य रूप से आगे बढ़ते जायेंगे, लेकिन अगर आप इस सामान्य स्थिति को थोड़ा बेहतर करना चाहते हैं, तो अगले 30 दिनों के दौरान भोजन करने से पहले अपने भोजन में से एक हिस्सा निकालकर किसी जरूरतमंद को दें। इससे आपके पारिवारिक सुख में बढ़ोतरी होगी।

Karva Chauth 2019: जानें कब निकलेगा आपके शहर में चांद, साथ ही जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और व्रत कथा

वृष राशि
सूर्यदेव आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। सूर्यदेव के इस गोचर से आपके मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी और जो पहले से आपके मित्र हैं, उनसे 16 नवम्बर तक आपको पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। तो 16 नवम्बर तक जीवन में दोस्तों का सहयोग बनाये रखने के लिए कुत्ते को रोटी दें।

Vastu Tips: घर पर रखें गोल्डन फिश, होगी सौभाग्य की बढ़ोत्तरी

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News