A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 14 अप्रैल 2018: शनिवार को सूर्य कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

राशिफल 14 अप्रैल 2018: शनिवार को सूर्य कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

आज सुबह 08:14 पर सूर्यदेव मेष राशि में प्रवेश करेंगे और सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने के साथ ही आज से मीन खरमास भी समाप्त हो रहा है। अतः विवाह आदि सभी शुभ कार्य अब फिर से शुरू हो जायेंगे। सूर्य की इस मेष संक्रांति का पुण्यकाल भी आज सुबह 08:14 तक रहेगा। किसी भी संक्रांति के पुण्यकाल के दौरान स्नान-दान का बहुत महत्व होता है। सूर्य की इस मेष संक्रांति पर हरिद्वार या काशी के अस्सी घाट पर स्नान-दान की परंपरा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 14 april 2018

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। किसी काम को करने में आज आपके सामने कई बड़ी चुनौतियां आएंगी। जिसे आप धैर्य के साथ सॉल्व कर लेंगे। इस राशि के लोगों को आज के दिन कम्प्यूटर से रिलेटेड सामान खरीदना शुभ है। आज आपको माता-पिता से स्नेह मिलेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेंगे। निवेश करने के लिए आज का दिन आपके लिए शुभ है। मां लक्ष्मी के आगे घी का दीपक जलाएं, आर्थिक तंगी दूर होगी।

कन्या राशि
आज पूराने विचारों को छोड़कर नए विचारों को अपनाऐंगे। इस राशि के जो लोग अपने करियर की नई शुरुआत करने की सोच रहे है। आज उनके लिए दिन शुभ है। आज  मित्र से कोई पुरानी बातें शेयर करेंगे, जिससे आप बनावटी और सच्चे प्यार में अंतर समझ पाएंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं हिल स्टेशन घूमने का प्लान बन सकता है। नारियल जल में प्रवाहित करने से आपकी करियर की अच्छी शुरुआत होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News