A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 11 मई राशिफल: शनिवार का राशिफल इन राशियों के जीवन में लाएगा खुशहाली, वहीं ये लोग पा सकते है कामयाबी

11 मई राशिफल: शनिवार का राशिफल इन राशियों के जीवन में लाएगा खुशहाली, वहीं ये लोग पा सकते है कामयाबी

आज वैशाख शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शनिवार का दिन है। इसके साथ ही सूर्य कर रहा है कृतिका नक्षत्र में प्रवेश, जानें कैसा बीतेगा आपका शनिवार का दिन।

Horoscope 11 may 2019

मिथुन राशि
आज आपकी कम्पनी को किसी बड़ी कंपनी से डील करने का ऑफर मिल सकता है। संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोग किसी कॉन्सर्ट में हिस्सा ले सकते हैं। घर पर अचानक किसी मेहमान के आने की संभावना है। आज आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। मित्रों के साथ बैठकर करियर के किसी मामले पर बातचीत करेंगे। आपका कोई जरुरी काम आज पूरा हो जायेगा। माता-पिता का साथ हमेशा बना रहेगा। अपने घर की दक्षिण दिशा में एक तेल का दीपक जलाएं, आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

कर्क राशि
आज ऑफिस में एक्सट्रा वर्क करने से रूका हुआ काम जल्दी पूरा होगा।  आज किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए। आज आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं, इससे कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है। आय के स्रोतों में स्थिरता बनी रहेगी। आज बड़े-बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। मॉर्निंग वॉक करते रहिये, सेहत अच्छी बनी रहेगी। काले कुत्ते को रोटी खिलाएं, आपका दिन बेहतर गुजरेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News