A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 12 मई राशिफल: मिथुन और कर्क राशि वाले आज धन के लेन-देन में इन्हें रहना होगा सावधान

12 मई राशिफल: मिथुन और कर्क राशि वाले आज धन के लेन-देन में इन्हें रहना होगा सावधान

आज वैशाख शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और रविवार का दिन है। आज श्री दुर्गाष्टमी व्रत है। आपको बता दूं कि वैशाख शुक्ल पक्ष की अष्टमी को विशेष रूप से मां दुर्गा के अपराजिता स्वरूप की पूजा का विधान है। इसके अलावा आज के दिन अति महत्वपूर्ण, दस विद्याओं में से एक श्री बगलामुखी की जयंती भी है।

तुला राशि

तुला राशि - आज कामकाज को जल्दी निपटाने के लिए कोई नया तरीका मिलेगा । दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार आयेगा । भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी । आज सेहत के प्रति आपको सावधान रहने की जरूरत है । तली-भुनी चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए । भविष्य को बेहतर बनाने की कोशिशें सफल हो सकती हैं। व्यापार में वृद्धि होगी । छोटे बच्चे माता-पिता के साथ कहीं घूमने जायेंगे । बाहर के किसी व्यक्ति को आपकी बात बुरी लग सकती  है। अनजान व्यक्ति से बेवजह बोलने से आपको बचना चाहिए । जरूरतमंद को भोजन कराएं, आपके साथ सब अच्छा होगा । 

वृश्चिक राशि - आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा । भाई-बहन आपके काम में सपोर्ट करेंगे, जिससे आपका काम समय रहते पूरा होगा । आपको किस्मत का साथ मिलेगा । आप आज मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे । कुछ लोग आपके लिए खास साबित होंगे । उनके प्रति आपका विश्वास मजबूत होगा। किसी के सामने खुद को सही साबित करने के लिये आज का दिन अच्छा है । बिजनेस में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी । इससे आपको फायदा मिलेगा। अपने गुरु को प्रणाम करें, आपको लाभ ही लाभ होगा । Sky blue, 6 

Latest Lifestyle News