A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 1 फरवरी 2018: 2 शुभ योग, इन राशियों के लिए शुभ होगा माह का पहला दिन

राशिफल 1 फरवरी 2018: 2 शुभ योग, इन राशियों के लिए शुभ होगा माह का पहला दिन

अमृत और यायीजयद योग आपके लिए फायदेमंद साबित होगे। यायीजयद योग सूर्योदय से दोपहर बाद 03:44 तक रहेगा। इसमें आप कानून संबंधी कोई भी काम कर सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी साथ ही कार्यक्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन उम्मीद से अच्छा रहेगा। अगर आप अपने रहन-सहन में बदलाव करने की सोच रहे हैं या किसी नई जगह घूमने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल है।

इस राशि के जो लोग बेरोजगार हैं आज उन्हें कोई नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी बात की ज्यादा जिद न करें। उम्मीद से अधिक लाभ मिलेगा । इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हुये हैं आज समाज में काफी प्रशंसा होगी।

कन्या राशि
आज आप योजना बनाने और उसे लागू करने के मूड में रहेंगे। आज आप नौकरी से जुड़े किसी भी काम में होने से कन्फ्यूजन के खत्म होने की संभावना बन रही है। थोड़ी-सी कोशिश से आप ऊंचे पद पर पहुंच सकते हैं। इस राशि के जो लोग सूचना प्रसारण क्षेत्र से जुड़े हुए हैं आज उन्हें किसी बड़ी संस्था में काम करने का अवसर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News