Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 1 सितंबर राशिफल: महीने का पहला...

1 सितंबर राशिफल: महीने का पहला दिन होने वाला है खास, इन राशि वालों को मिल सकता है अपना प्यार

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज रक्षा पंचमी है। इसे रेखा पंचमी या शांति पंचमी के नाम से भी जाना जाता है। आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है।

राशिफल 2018

मिथुन राशि - आज आपका दिन अनुकूल रहेगा । आपको नौकरी के सिलसिले में अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है । आपको अपनी मनपसंद की कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है । लेखकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है । कोई नई स्टोरी कवर करने के लिये मिल सकती है । आपका करियर नये रूप में उभरेगा । आपके साथ सब कुछ ठीक बना रहेगा । गणेश जी को लड्डू चढ़ाएं, आपके साथ सब बेहतर होगा।

कर्क राशि - वालों आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा । आप परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं । आपके लिए कोई फैसला करना कठिन हो सकता है । आपके पैसे कहीं अटक सकते हैं । आज बढ़ता खर्च आपको परेशान कर सकता है । जीवनसाथी के साथ कहीं हील स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं । किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लग सकता है । लक्ष्मी जी की पूजा करें, आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन