A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 11 अप्रैल 2018: बुधवार को बन रहा है सबसे खास नक्षत्र, हो सकती है इन राशियों पर धन वर्षा

राशिफल 11 अप्रैल 2018: बुधवार को बन रहा है सबसे खास नक्षत्र, हो सकती है इन राशियों पर धन वर्षा

राशिफल 11 अप्रैल 2018: आज का दिन इतना खास नक्षत्र होने के कारण कुछ राशियों को अचानक धनलाभ मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस और नौकरी में भी लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

 Horoscope 11 April 2018 - India TV Hindi Image Source : PTI  Horoscope 11 April 2018

धर्म डेस्क: 11 अप्रैल को बुधवार का दिन और धनिष्ठा नक्षत्र है। धनिष्ठा नक्षत्र आज पूरा दिन पार करके देर रात 01:40 तक रहेगा। धनिष्ठा का अर्थ होता है- सबसे धनवान। धनिष्ठा नक्षत्र को सुख-समृद्धि तथा मान-प्रतिष्ठा का सूचक माना जाता है। धनिष्ठा नक्षत्र व्यवहारिक कौशल और ऊर्जा से भरपूर रहता है। इस नक्षत्र का प्रतीक चिन्ह ढोल या मृदंग को माना जाता है। इस नक्षत्र का संबंध शमी के पेड़ से है, जबकि इसके स्वामी मंगल हैं।

आज का दिन इतना खास नक्षत्र होने के कारण कुछ राशियों को अचानक धनलाभ मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस और नौकरी में भी लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज किसी कंपनी से नए जॉब के लिए कॉल आ सकती है। साथ ही किसी नये कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए आज का दिन शुभ है। आज पैसों के लेन-देन से बचें। कहीं निवेश कर रहें है तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज अपने गुस्से पर कंट्रोल करें इससे आपके बिगड़ते हुए काम पूरे हो जाएंगे। आज गाय को देशी घी की पूड़ी खिलाएं, परेशानियां दूर होंगी।   

वृष राशि
आज इस राशि के बिजनेसमैन विदेश यात्रा कर सकते है। यात्रा लाभदायक होगी। बिजनेस मे जीवनसाथी की राय से  किसी बड़ी कंपनी से डील फाइनल हो सकती है। इस राशि के प्रोफेशर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लॉ के स्टूडेंट्स आज विदेशी में फॉर्म से ऑफर मिलेगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको सारे कामों में सफलता जरुर मिलेगी।   

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News