A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 14 फरवरी 2018: बन रहा है श्रवण नक्षत्र, संभलकर रहें ये राशियां

राशिफल 14 फरवरी 2018: बन रहा है श्रवण नक्षत्र, संभलकर रहें ये राशियां

4 फरवरी की महानिशीथकाल रात 11:46 से रात 12:38 तक रहेगा। इसके साथ ही बुधवार को श्रवण नक्षत्र के साथ छत्र योग लग रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद होगा तो कुछ राशियों के लिए हानिकारक। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 14 february 2018- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope 14 february 2018

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। आज महाशिवरात्रि व्रत है। इस दिन भगवान शिव की विशेष रूप से पूजा-उपासना करने से और होम करने से विशेष फलों की प्राप्ति होती है। 14 फरवरी की महानिशीथकाल रात 11:46 से रात 12:38 तक रहेगा। इसके साथ ही बुधवार को श्रवण नक्षत्र के साथ छत्र योग लग रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद होगा तो कुछ राशियों के लिए हानिकारक। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि
आज का दिन सेवा-सत्कार में बितेगा। आप किसी मंदिर में लोगों की सेवा कर सकते हैं। आज लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे। इस राशि के बिजनेसमैन अगर नए काम को शुरू करने की सोच रहें है तो आज शुभ दिन है। आज शुरू किया हुआ बिजनेस आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है। गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं। आपके बिगड़े काम बनेंगे। ऑफिस में आज आप नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

वृष राशि
आज भाग्य आपका साथ देगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा । आज वर्क प्लेस में आपको दो गुना फायदा होने के योग बन रहे है। निवेश करने से पहले पूरी तरह से सोच-विचार कर लें तो बेहतर होगा। आज विदेश यात्रा का योग बन रहा है। जो लोग नौकरी-पेशा हैं उन्हें प्रोमोशन के साथ-साथ कोई और खुशखबरी भी मिल सकती है। इस राशि की महिलाएं आज शॉपिंग पर जा सकती हैं ।   सूर्य को जल अर्पित करें। सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। लवमेट के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News