A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 15 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए अशुभ साबित होगा गुरुवार, बन रहा है अशुभ योग

राशिफल 15 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए अशुभ साबित होगा गुरुवार, बन रहा है अशुभ योग

5 फरवरी को चंद्रमा मकर राशि में होगा। जिसके कारण कुछ राशियों में इसका फर्क पड़ेगा। जिससे बिजनेस, नौकरी आदि में हानि होगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की अमावस्या है। साथ ही आज खण्डग्रास सूर्यग्रहण भी है, लेकिन यह ग्रहण भारत में अदृश्य रहेगा। यह केवल दक्षिणी गोलार्द्ध में ही दृश्य होगा। आज रात 08:40 से शुरू होकर 20 फरवरी को दोपहर 02:03 तक पंचक नक्षत्र भी रहेंगे।

15 फरवरी को चंद्रमा मकर राशि में होगा। जिसके कारण कुछ राशियों में इसका फर्क पड़ेगा। यह प्रभाव  मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि के जातको पर पड़ेगा। जिसके कारण धनहानि के साथ-साथ नौकरी और बिजनेस में नुकसान हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका अधिकतर समय बच्चों के साथ बितेगा। बच्चों के साथ मॉल में शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। बिजनेस के सिलसिले में दोस्तों से बातचीत होगी। जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। आज बेरोजगारों को रोजगार भी मिल सकता है। प्राइवेट जॉब करने वालों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। लवमेट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करें। सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

वृष राशि  
आज का दिन खुशनुमा रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। आपके बिजनेस में दो गुना वृद्धि होगी। आज आपके बच्चे आपको प्राउड फील कराएंगे। पड़ोसियों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा। लवमेट एक-दूसरे को सरप्राइज दे सकते हैं। इससे आपके रिश्तों के बीच मिठास बढ़ेगी। सूर्य को सुबह जल अर्पित करें। शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News