A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 16 फरवरी 2018: कुंभ राशि में एक साथ 4 ग्रह, इस राशि के जातक रहें संभलकर

राशिफल 16 फरवरी 2018: कुंभ राशि में एक साथ 4 ग्रह, इस राशि के जातक रहें संभलकर

16 फरवरी, शुक्रवार को एक साथ कुंभ राशि में 4 ग्रह होगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकते है। जिसके कारण धनहानि, बिजनेस और नौकरी के कामों में उलझन होगी। जसके कारण इन्हें कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ेगी।

horoscope 16 February 2018

सिंह राशि
आज का दिन धार्मिक कार्यों में बीतेगा। किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जा सकते है। आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। परिवार के साथ विदेश का प्लान बन सकता है। घर में खुशियों माहौल होगा। लवमेट के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। आज आपके व्यापार में दो गुना वृद्धि होगी। आपको पिता से सरप्राइज मिल सकता है। भाइयों के साथ रात का डिनर करने जा सकते है। आज गणेश जी को हरे रंग का कपड़ा चढ़ाएं। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

कन्या राशि
आज आप ऊर्जावान बने रहेंगे। बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेगें तो काम समय में पूरा हो जाएगा। आपकी अंदरूनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ कर सकते है। जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। तिल के लड्डू का दान करें। आपको घनलाभ होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News