A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 16 मई 2018: सर्वार्थ सिद्ध योग के साथ शुरु हो रहा है अधिक मास, इन राशियों पर भारी पड़ेगा बुधवार

राशिफल 16 मई 2018: सर्वार्थ सिद्ध योग के साथ शुरु हो रहा है अधिक मास, इन राशियों पर भारी पड़ेगा बुधवार

राशिफल 16 मई 2018: यह सिद्ध योग बुधवार सुबह 05:17 पर शुरू हुआ था और कल के दिन सुबह 05:16 तक रहेगा। इस शुभ योग में कुछ राशियों को लाभ मिलेगा तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 16 may 2018 wednesday

कुंभ राशि
आज अचानक नए स्रोतों से धनलाभ होगा। पार्टनरशिप से जुड़े मामलों पर बातचीत होगी। दोस्तों से चल रहा कई दिनों से विवाद आज सुलझ जायेगा। पैसों से जुड़े टारगेट पूरे करने के लिए अच्छा समय है। आप निवेश से जुड़ी योजना बना सकते हैं।  शाम को पड़ोसियों के साथ समय बीतेगा, आप काफी एन्जॉय करेंगे। कोर्ट-कचहरी में चल रहा विवाद आज आपके पक्ष में रहेगा। नीले रंग की शर्ट पहनकर ऑफिस जाएं, तरक्की मिलेगी।

मीन राशि
आज का दिन यादगार रहने वाला है। किसी सामूहिक गतिविधि की लीडरशिप करेंगे। परिवार से जुड़ी परेशानी आज खत्म हो जायेगी। दूसरों की मदद करने के लिए आप हर संभव कोशिश भी करेंगे। ऐसे लोगों से कॉन्टैक्ट करने की कोशिशकरें, जो आप के लिए महत्वपूर्ण हो। इस राशि के छात्रों का आज पढ़ाई में मन लगेगा। इस राशि के जो लोग पुलिस में हैं आज उन्हें पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। मां शेरावली को लाल चुनरी चढ़ायें, शारीरिक रूप से आप फिट रहेंगे।

Latest Lifestyle News