A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 17 अप्रैल 2018: बन रहा है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

राशिफल 17 अप्रैल 2018: बन रहा है 2 शुभ योग, इन 8 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

मंगलवार होने के साथ-साथ गजकेसरी और प्रीति योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित होगा। इन राशियों की बिजनेस और जॉब को लेकर किस्मत खुलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

HOROSCOPE 17 April 2018

तुला राशि
आज आप खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। इसी ऊर्जा के साथ आज आप घर के कामों में परिवारवालों का पूरा सहयोग करेंगे। जिससे पारवारिक रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा। आज जॉब में तरक्की मिलेगी । मन प्रसन्न होगा । जीवनसाथी से सलाह लेंगे तो फायदा हो सकता है। पैसे कमाने की योजनाएं बनाएंगे। आज आप वर्क प्लेस पर नेतृत्व को बखूबी अंजाम देंगे । मां दुर्गा को खीर का भोग लगाएं। आपके परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बना रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन है आज उनकी कंपनी की किसी ऐसी कंपनी से डील फाइनल होगी। इस राशि के प्रोफेसर के लिए आज धनलाभ के नए रास्ते खुलेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। परिवार में आज सभी के साथ मिलकर गुड टाइम स्पेंड करेंगे। जिससे परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे। लवमेट आज अपने रिश्ते को लेकर थोड़ा-सा परेशान हो सकते है। मां दुर्गा को श्रृंगार का सामान चढ़ाने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News