A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 18 अप्रैल 2018: अक्षय तृतीया के साथ विशेष योग, इन राशियों की बदलेगी किस्मत

राशिफल 18 अप्रैल 2018: अक्षय तृतीया के साथ विशेष योग, इन राशियों की बदलेगी किस्मत

बुधवार होने के साथ-साथ सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। जो कि सुबह 05:37 से आज पूरे दिन और अगली सुबह 05:36 तक रहेगा। इस शुभ मुहूर्त में आप हर काम कर सकते है। सहीं काम में आपको सफलता जरुर प्राप्त होगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 18 april 2018

सिंह राशि
आज आपको करियर के नए अवसर मिलेंगे। मेहनत से आगो बढ़ें। आज आप दूसरों की जितनी मदद करेगें, उसका दोगुना प्रतिफल आपको भविष्य में मिलेगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा। लोगों से मुलाकात होगी, साथ ही कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार की कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। इस राशि की महिलाओं के लिए दिन बेहतरीन रहेगा, किसी अच्छी कम्पनी से नौकरी ज्वाइनिंग का ऑफर मिलेगा। मां दुर्गा के आगे तेल का दीपक जलाएं, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिये अनुकूल रहेगा। घर के सामान की खरीदारी के लिए जाएंगे, पैसे संभाल कर खर्च करें। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। किसी जरूरी काम के पूरा ना होने पर चिड़चिड़ापन फील कर सकते हैं। इस राशि के स्टूडेंटस के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है।  प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे रिजल्ट मिलने के आसार नजर आ रहे है। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। नये निवेश करने पर आपको लाभ होगा। मां दुर्गा को मिश्री का भोग लगाएं, आपकी सुख-समृद्धि में बढ़ोत्तरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News