A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 19 मई 2018: इन राशियों के लिए संकट लेकर आएगा शनिवार, रहें सतर्क

राशिफल 19 मई 2018: इन राशियों के लिए संकट लेकर आएगा शनिवार, रहें सतर्क

इस 2 शुभ योग के कारण कानून संबंधी कामों में लाभ मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस और नौकरी में लाभ दिखने के असार है, लेकिन कोई भी काम करने से पहले एक बार सोचें जरुर। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

 Horoscope 19 may 2018 saturday

धनु राशि
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। इस राशि वाले जो लोग राजनीति में हैं उन्हें कोई बड़ा पद दिया जा सकता है। लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। छोटे स्तर पर व्यापार करने वालों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। आज ऑफिस में भी आपके कामों की तारीफ होगी। लवमेट के लिये आज का दिन रिश्तों में मिठास दिलाने वाला रहेगा। पार्टनर के साथ आज कही लंच पर जा सकते हैं। भैरव बाबा को लाल फूल चढ़ाये धन-संपत्ति घर आएगी।

मकर राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। किसी नयी डील में पैसा लगाने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले सकते हैं। आज घर के कार्यों में भाई का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के शिक्षकों को आज पदोन्नति भी मिल सकती है। जीवनसाथी से रिश्ता मजबूत होगा। इस राशि के जो लोग वाहन खरीदना चाहते है आज का दिन उत्तम है। गायत्री मंत्र का जाप करें, घर में सुख और शांति आएगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News