A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 2 फरवरी 2018: नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग, इन 6 राशियों पर पड़ेगा भारी

राशिफल 2 फरवरी 2018: नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग, इन 6 राशियों पर पड़ेगा भारी

2 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है। जो कि हर राशि में प्रभाव डालेगा। वहीं अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope 2 feb 2018- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope 2 feb 2018

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वितिया तिथि और शुक्रवार का दिन है। साथ ही आज मघा नक्षत्र है। आकाशमंडल में मघा नक्षत्र का दसवां स्थान माना जाता हैं। इसके साथ ही 2 फरवरी को नक्षत्र काण नाम का अशुभ योग लग रहा है। जो कि हर राशि में प्रभाव डालेगा। शुक्रवार का दिन मेष, वृष, मिथुन, सिंह, मकर और मीन राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहे। वहीं अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज अपने व्यवहार में थोड़ा परिवर्तन करने की जरूरत है। बदलाव से बेहतर नतीजे सामने आएंगे। जिसका आगे चलकर फायदा होगा ।  बिजनेस के सिलसिले में यात्रा पर जाएंगे। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लें, सफलता मिलेगी। इस राशि के स्टूडेंट्स आज अपने होमवर्क पर पूरा ध्यान दें। लवमेट अपने पार्टनर को कुछ गिफ्ट करें, रिश्ते मजबूत बनेंगे।

वृष राशि
आज आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। इस ऊर्जा के साथ जिस काम को करेंगे वो समय पर पूरा हो जाएगा । इस राशि के डॉक्टर्स अपने अनुभव का इस्तेमाल सही दिशा में करें तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी । आज तरक्की के कुछ ऐसे मामले सामने आएंगे जिसमें जीवनसाथी की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी । इस राशि के जो लोग वर्किंग हैं उन्हें कोई नई जॉब का ऑफर मिल सकता हैं। लवमेट के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। घर से बाहर निकलते समय दही के साथ शक्कर खाकर निकलें, सारे काम पूरे होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News