A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 21 फरवरी 2018: बन रहा है मृत्यु योग, ये 5 राशियां रहे बचकर

राशिफल 21 फरवरी 2018: बन रहा है मृत्यु योग, ये 5 राशियां रहे बचकर

बुधवार होने के साथ-साथ अश्विनी नक्षत्र में सूर्योदय हो रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को लिए परेशानी का कारण बन सकता है। इस नक्षत्र के कारण मृत्यु योग बन रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से किन लोगों के लिए होगा हानिकारक...

horoscope 20 February 2018

धनु राशि
आज का दिन खुशियां लेकर आया है। अगर आपका जीवनसाथी के साथ कई दिनों से मन-मुटाव चल रहा है तो आज आपकी मुस्कुराहट उनकी नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है। अपना समय सकारात्मक कामों को करने में लगायें। सफलता जरुर मिलेगी। स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। इस राशि के कॉमर्स के छात्र मेहनत से पढ़ाई करें। एक्जाम में बड़ी सफलता मिलेगी। भगवान शंकर का जलाभिषेक करें, बिगड़े काम अपने आप बनेंगे।

मकर राशि
आज कामकाज में कई दिनों से चल रहा तनाव खत्म हो जायेगा। आप व्यवस्थित अंदाज और एकाग्रता से काम लेंगे, तो ज्यादातर समस्याएं समाप्त हो जायेंगी। इस राशि के मैरिज हॉल मालिक को आज कई बुकिंग एक साथ मिल सकती है। किसी उलझी हुई स्थिति में अपनों से बातचीत करने से समाधान जरुर मिलेगा। पैसों के लेन-देन में गंभीरता बरतें, साथ ही धनलाभ के नए मौके भी मिलेंगे। स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा। जरूतमंदों को कंबल दान करें, अपार खुशियां मिलेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News