A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 मई 2018: मंगलवार का दिन मघा नक्षत्र के साथ अशुभ योग, ये राशियां रहें सतर्क

राशिफल 22 मई 2018: मंगलवार का दिन मघा नक्षत्र के साथ अशुभ योग, ये राशियां रहें सतर्क

राशिफल 22 मई 2018: मंगलवार होने के साथ-साथ व्याघात नक्षत्र बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। वहीं कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 horoscope 22 may 2018 Tuesday

मिथुन राशि
आज आपका दिन सही रहेगा। आज घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लॉन बना सकते हैं। शिक्षण के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के अवसर मिलेंगे। आज नौकरी में प्रमोशन की संभावना बन रही है। आज आप किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा भी बन सकते हैं। कामकाजी महिलाओं को ऑफिस में बॉस से प्रोत्साहन मिलेगा। पीपल के पत्ते पर इच्छा लिखकर किसी जलाशय में डालें । मनचाहे सुखों की प्राप्ति होगी।

कर्क राशि
आज आपका दिन समान्य बना रहेगा। किसी अनजान व्यक्ति पर उम्मीद से ज्यादा भरोसा आपको नुकसान पहुचा सकता है। छात्रों को पढ़ाई में आज और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। प्लॉस्टिक के व्यापार से जुड़े लोगों को बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा तरक्की मिलेगी। आज अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है । जीवनसाथी के साथ रिश्तों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। गरीब को जूता या चप्पल दान करें। सभी दुखों का समाधान निकलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News