A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 23 जून 2018: स्वाती नक्षत्र के साथ शिव योग, इस राशि की महिलाओं की खुल जाएगी आज किस्मत

राशिफल 23 जून 2018: स्वाती नक्षत्र के साथ शिव योग, इस राशि की महिलाओं की खुल जाएगी आज किस्मत

आज स्वाती नक्षत्र और शिव योग में निर्जला एकादशी के दिन श्री विष्णु की पूजा करने और कुछ विशेष उपाय करने चाहिए। इसके साथ ही आज कुछ राशियों को धनलाभ, बिजनेस में बढ़ोत्तरी और नौकरी में पदोन्नति के मार्ग खुलते नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

 Horoscope 23 june 2018 saturday

तुला राशि
इस राशि वाले लोग का दिन सामान्य रहेगा। इस राशि वाले बिज़नेसमैन को आज कारोबार में उतर-चढ़ाव देखनें को मिल सकता है। इस राशि के मैथ्स ग्रुप के छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरुरत करें । जो लोग इंजीनियर है आज उन्हें कोई नया काम मिल सकता है। फिल्म के क्षेत्र से जुड़े लोगों को नई फिल्म का ऑफर मिल सकता है। आज परिवार के साथ कहीं बाहर घुमने-फिरने का प्लान बन सकता है। आज आप बहार के खाने से बचें। अनाथ बच्चों को खाने की सामग्री दान करें मनोकामनाएं पूरी होंगी।

वृश्चिक राशि
इस राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज आपके मुश्किल से मुश्किल काम भी आसानी से पूरे हो जायेंगे। ऑफिस में आपकी परफॉरमेंस अच्छी होने से विदेश घुमने जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है । इस राशि के छात्रों का अध्ययन कार्य में पूरा मन लगेगा। जो लोग नई जॉब की तलाश में है आज उन्हें सफलता की किरण मिलेगी । आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। लवमेट आज किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिये जायेंगे। घर में रखा पुराना वाहन बेचकर नया वाहन लेने के लिये आज का दिन उत्तम है। उड़द की दाल दान करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News