A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 24 फरवरी 2018: सवार्थ सिद्ध के साथ बन रहा है विशेष योग, इन राशियों को मिलेगा फायदा

राशिफल 24 फरवरी 2018: सवार्थ सिद्ध के साथ बन रहा है विशेष योग, इन राशियों को मिलेगा फायदा

Rashifal 24 february 2018: इन 2 शुभ योगों के कारण बिजनेस, जॉब में लाभ के साथ-साथ धनलाभ होगा। अगर कोई कानून संबंधी काम में सफलता पाना चाहते है तो आज का दिन सबसे उचित है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Rashifal 24 february 2018

धनु राशि
आज का दिन बिजनेस के लिए फायदेमंद होगा। आज आपके व्यापार को कोई बड़ी डील मिल सकती है। जिससे आपके व्यापार को दो गुना फायदा हो सकता है। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। दाम्पत्य संबंध आज मधुरता से भरपूर रहेगा।

आज आप दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हो। जिससे आपका मन खुशनुमा रहेगा। लक्ष्मी के रुप में नए मेहमान के आने की खुशी में घर में छोटी  सी पार्टी हो सकती है। पूरा समय परिवार वालों के साथ ही बितेगा। अनाथआलय में भोजन और कपड़ा दान करें।

मकर राशि
अगर आप नौकरी कर रहें तो आज ट्रांसफर किसी ऐसे स्थान पर हो सकता है, जहां से अप-एण्ड- डाउन करने में आपको परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा। आज कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें।

इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा रहेगा। उनकी पढाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। चिड़ियों को दान खिलाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News