A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 25 अप्रैल 2018: आज से मंगल उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में करेगी प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा असर

राशिफल 25 अप्रैल 2018: आज से मंगल उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में करेगी प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा असर

 25 अप्रैल, बुधवार से मंगल के उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में आने से रुई में विशेष तेजी रहेगी एवं धान्य, घी, तेल, सरसों व उड़द में भी हल्की तेजी रहेगी। 

तुला

तुला राशि
आज आपका लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा। जिससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा । बिजनेस में आज आपको सामानों की सप्लाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है । जिसका आपका निकट भविष्य में फायदा होगा । हॉकी के उभरते खिलाड़ी के लिए आज का दिन बेहतरीन है । कोचिंग कैंप में सलेक्शन होने से उत्साहित महसूस करेंगे । इस राशि के जो लोग जॉब में हैं , उन्हें तरक्की मिलेगी । मन प्रसन्न होगा । पैसे कमाने की योजनाएं बनाएंगे। आज आप गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, सभी परेशानियां जल्द दूर होंगी ।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन है आज उनकी कंपनी की एक बड़ी डील फाइनल होगी। इस राशि के प्रोफेसर के लिए आज धनलाभ के नए रास्ते खुलेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। परिवार में आज सभी के साथ मिलकर गुड टाइम स्पेंड करेंगे। जिससे परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे। लवमेट आज अपने रिश्ते को लेकर थोड़ा-सा परेशान हो सकते है। आज देवी मां के मंदिर में श्रृंगार का सामान चढ़ाएं। आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

धनु राशि
आज आप ऑफिस में कई अहम फैसला लें सकते हैं। किसी सीनियर की मदद से आपको धनलाभ की प्राप्ति होगी। इस राशि के  साइंस के स्टूडेंट्स आज  प्रैक्टिक क्लास जरूर करें। इस राशि के विवाहित आज कहीं घूमने का प्लान बना रहे है, मौसम में बदलाव का ख्याल रखें । आज जॉब संबंधी खुशखबरी मिलने से  परिवार के सभी सदस्य खुश रहेंगे। शाम को घर में पार्टी का प्लान भी बना सकते है। मां दुर्गा को पंचमेवा का भोग लगाने से आपके रिश्तों में मिठास बढ़ेगी।

Latest Lifestyle News