A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 27 मार्च 2018: बन रहा है शुभ योग, इन 7 राशियों के लिए लकी होगा मंगलवार

राशिफल 27 मार्च 2018: बन रहा है शुभ योग, इन 7 राशियों के लिए लकी होगा मंगलवार

डेस्क: आज चैत्र शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है। चैत्र शुक्ल पक्ष की एकादशी को कामदा एकदाशी कहते हैं। मंगलवार होने के साथ-साथ सर्वार्थसिद्ध योग बन रहा है। जिससे कुछ राशियों के लिए आज का दिन अच्छा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

<p><strong><em>Horoscope 27 march tuesday...- India TV Hindi Horoscope 27 march tuesday 2018

धर्म डेस्क: आज चैत्र शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है। चैत्र शुक्ल पक्ष की एकादशी को कामदा एकदाशी कहते हैं। आज मंगलवार होने के साथ-साथ सर्वार्थसिद्ध योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन अच्छा होगा। आज का दिन वृष, कर्क, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लकी होगा। इन राशियों को बिजनेस और जॉब में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। वहीं अन्य राशियों को भी धनलाभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। आज परेशानियों से निपटने के लिए नए सिरे से शुरुआत करेंगे। परिवारवालों का पूरा सहयोग मिलेगा। दोस्तों के साथ कुछ टाइम स्पेंड करने से आपकी परेशानियों का हल निकलेगा। आज आपका मन नया वाहन खरीदने का कर सकता है। साथ ही पैसे और शेविंग करने के मामले में अपने बड़ो से सलाह ले सकते है। इस राशि के जो लोग नौकरी करते है आज उनका मन जॉब स्विच करने का कर सकता है। लवमेट आज लॉग ड्राईव पर जाने का प्लान करेंगे। गणेश जी को मोदक का भोग लगाने से आपकी सारी परेशानियों का हल निकल जाऐगा।

वृष राशि
आज का दिन यात्रा में बितेगा। आपकी यात्रा ऑफिस के काम से रिलेटेड हो सकती है। यात्रा के दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात होगी। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। किसी कम्पनी से जॉब के ईमेल आ सकती है। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कम्पटीटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। साथ में कुछ टाईम स्पेंड करेंगे। शंकर जी को जल अर्पित करने से आपको नौकरी प्राप्त होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News