A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 3 सितंबर राशिफल 2018: इस राशि के लिए लकी रह सकता है दिन, जो सोचा वो होगा

3 सितंबर राशिफल 2018: इस राशि के लिए लकी रह सकता है दिन, जो सोचा वो होगा

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज रक्षा पंचमी है। इसे रेखा पंचमी या शांति पंचमी के नाम से भी जाना जाता है। आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए अशुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से  राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

राशिफल 2018

कुंभ राशि - आज आपके दिमाग में कई तरह के विचार आयेंगे । कोई जरुरी काम बनते नज़र आयेंगे। संतान पक्ष की सफलता आपको खुश करेगी । घर पर छोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं । नए काम करने की सोच रहे है तो आपको आगे धन लाभ के अवसर मिलेगा। दोस्तों के बीच आयी खटास दूर हो जाएगी । जरुरतमंद को कुछ दान करें,आपके धन में बढ़ोतरी होगी।

मीन राशि - आज आपका दिन बेहतर रहेगा । इस राशि के जो लोग कॉस्मेटिक के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें उम्मीद से ज्यादा लाभ हो सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है । कला व साहित्य के लोगों के लिए भी दिन बढ़िया रहेगा। आपको अपना हुनर दिखाने के लिए सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे । गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।भ मुहूर्त और तिथि, इस दिन रखें आप व्रत

Latest Lifestyle News