A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 30 जून 2018: जून माह का आखिरी दिन, 2 शुभ योग पड़ने के कारण इन राशियों के साथ होगा भाग्य

राशिफल 30 जून 2018: जून माह का आखिरी दिन, 2 शुभ योग पड़ने के कारण इन राशियों के साथ होगा भाग्य

शनिवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग लग रहे है। यायीजयद योग और सर्वार्थसिद्ध योग। जहां यायीजयद योग दोपहर बाद 03:21 से शाम 06:29 तक और सर्वार्थ सिद्धि योग शाम 06:29 से अगली सुबह 05:15 तक रहेगा। इतना शुभ मुहूर्त होने के कारण कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 30 june 2018 saturday

तुला राशि
आज आपका मन स्थिर रहेगा। आज किसी दूसरे के काम में बेवजह अपनी राय न दें। अगर आज कोई मित्र आपकी प्रशंसा कर रहा है तो सावधान रहिये, इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। स्वास्थ्य आज पहले से ठीक रहेगा। इस राशि के पोस्टमैन के लिए आज का दिन अच्छा है। आर्थिक स्थिति में पहले से काफी सुधार आएगा। बंदर को गुड़ डालें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन यात्रा में बीतेगा। कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है, यात्रा पर जाते समय जरूरी कागजात ले जाना न भूलें। घर में किसी दूर के रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल बनेगा। रूठे हुए मित्र को मनाने के लिए आज का दिन अच्छा है। किसी रेस्टोरेंट में जाने का प्लान भी बना सकते हैं। गणेश जी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं, सामने आयी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News