A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 31 मार्च 2018: मार्च माह का आखिरी दिन इस वजह से है खास, हनुमान जंयती इन राशियों की खोलेगी किस्मत

राशिफल 31 मार्च 2018: मार्च माह का आखिरी दिन इस वजह से है खास, हनुमान जंयती इन राशियों की खोलेगी किस्मत

शनिवार के दिन सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से ध्रुव और वृद्धि नामक शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों को परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। इसके साथ ही किस्मत साथ देगी। जिससे धनलाभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 Horoscope 31 march saturday 2018

मिथुन राशि
आज कुछ दोस्तों के साथ अनबन हो सकती है। इस मामले में आप सावधान रहें। आज ऑफिस में कोई भी काम जल्दबाजी में न करें तो ही अच्छा है। साथ ही जीवनसाथी से सलाह किए बिना कोई फैसला न लें। आज बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें।

आज आपको अपने कुछ काम में निराशा हाथ लग सकती है। इस राशि के जो लोग सिंगिंग का शौक रखते है। आज उन्हें किसी शो में गाने का मौका मिल सकता है। लवमेट के साथ डिनर करने जा सकते है। जिससे आपके रिश्ते मजबूत होंगे। केसर का तिलक लगाने से आपके दोस्तों के बीच अनबन कम होगा।

कर्क राशि
आपसी मतभेदों को भुलाकर अपने रिश्तों को कायम रखने का दिन है। आप पाएंगे कि आज हालात पहले की अपेक्षा ज्यादा अच्छा होगा। आज अपनी सोच को सकारात्मक रखते हुए बिजनेस का कोई भी फैसला सावधानी पूर्वक लें। इस राशि के जो लोग घर से अलग रहने को मजबूर है।

आज उन्हें शुरुआती परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही मित्रों के साथ मनमुटाव होने से आपके कुछ कार्य सफल नही होंगे। इस राशि के जो लोग प्रोफेशर है आज उन्हें किसी अच्छी कॉलेज से लेक्चरार का ऑफर आ सकता है। गणेश जी को मोदक का भोग लगाने से आपकी परेशानी खत्म होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News