A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 4 जुलाई 2018 राशिफल: इन 5 राशियों को जल्द मिलने वाली खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल ...

4 जुलाई 2018 राशिफल: इन 5 राशियों को जल्द मिलने वाली खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल ...

आषाढ़ कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है। आज स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि है। साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज रात 10 बजके 28 मिनट तक रहेगा। इस नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और इसकी राशि कुम्भ है। साथ ही इसका संबंध कदंब के पेड़ से बताया गया है। 

<p>राशिफल</p>- India TV Hindi Image Source : PTI राशिफल

धर्म डेस्क: आषाढ़ कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है। आज स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि है। साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र है। शतभिषा नक्षत्र आज रात 10 बजके 28 मिनट तक रहेगा। इस नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और इसकी राशि कुम्भ है। साथ ही इसका संबंध कदंब के पेड़ से बताया गया है। अतः शतभिषा नक्षत्र के दौरान कदंब के पेड़ की उपासना करनी चाहिए। साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र के दौरान विभिन्न राशि वाले लोग कुछ खास उपाय करके शुभ फलों की प्राप्ति कर सकते हैं। 

 

मेष राशि-  आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा । धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है साथ ही उस पर काम भी शुरू हो सकता है। परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा । पारीवारिक कामों को करने में आज अपनों का साथ मिलेगा । अगर आप घर बदलने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है । नई सोसाइटी में आज ही शिफ्ट हो जायें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है। सेहत आज ठीक रहेगी ।

वृष राशि- आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है । कारोबार में आज जिस भी काम की शुरूआत करेगें वो समय से पहले पूरा कर लेगें । इस राशि के आविवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है । अचानक विवाह के शुभ समाचार मिलने का योग बन रहा है। छात्रों के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा । अगर आप इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं तो, सभी स्टेप क्लीयर हो जायेंगे । सेहत को फिट रखने के लिये अंकुरित अनाज खायें स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लवमेट किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिये जायेंगे ।

Latest Lifestyle News