A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 5 जुलाई 2018: गुरुवार का दिन इन राशियों के जातकों को मिलेगी नौकरी में तरक्की

राशिफल 5 जुलाई 2018: गुरुवार का दिन इन राशियों के जातकों को मिलेगी नौकरी में तरक्की

गुरुवार होने के साथ-साथ वैधृति योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को इसका पूरा लाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आप आपका दिन।

Image Source : ptiHoroscope 5 july 2018

तुला राशि
आज आपको उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। कारोबार में आ रही परेशानियों के समाधान के लिये किसी खास से आपको सहयोग प्राप्त होगा। आज आपको एक्टिव रहने की जरूरत हैं। जरुरी काम पहले पूरा कर लें वरना समय धीरे-धीरे आंखो के सामने निकल जायेगा। लास्ट में आपको निराशा हांथ लगेगी । अच्छा होगा की किसी अनुभवी से मदद की मांग कर लें। इस राशि के छात्रों को आज गुरुजनों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा है। जीवनसाथी को खुश करने के लिए अच्छा पेन गिफ्ट करें । स्नान के बाद सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

वृश्चिक राशि
आज का दिन खुशियां लेकर आया है। अगर आपके मन में कोई जबरदस्त योजना चल रही है तो उस पर काम करने के लिए आज का दिन सही है। भाइयों और दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको कुछ
रोचक जानकारी मिल सकती है। ऑफिस में आज उत्साहजनक स्थिति बन सकती है। कामकाज में आपका मन लगेगा। आसपास किसी स्थान की यात्रा होने के भी योग बन रहे हैं। उधार दिया गया पैसा आज वापस मिलेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से एक्सरसाइज में बदलाव लायेंगे तो सेहत फिट रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News