A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 6 मार्च 2018: 2 शुभ योग, लेकिन इन राशियों पर रहेंगे संकट के बादल

राशिफल 6 मार्च 2018: 2 शुभ योग, लेकिन इन राशियों पर रहेंगे संकट के बादल

6 मार्च को चैत्र कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और मंगलवार का दिन है। आज श्री रंग पंचमी है। मंगलवार होने के साथ-साथ गजकेसरी और वृद्धि नाम 2 योग लग रहे है। जिसके कारण नौकरी, बिजदनसे में बढ़ोत्तरी के साथ-साथ कुछ राशियों की किस्मत चमक जाएगी।

Image Source : pti6 march tuesday 2018 rashifal

तुला राशि
आज आप थोड़ा तनावग्रस्त रहेंगे। ज्यादा चिंता करने से आपकी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। परिवार के सहयोग से कोई जरूरी काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, किसी को उधार देने से बचें। निजी समस्याओं को सॉल्व करने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शाम को घर पर ही स्वादिष्ट खाने का आनंद उठाएंगे, आप काफी एन्जॉय करेंगे। श्री गणेश को दूर्वा चढ़ाएं, समस्यायें दूर हो जायेंगी।

वृश्चिक राशि
आज का दिन बढ़िया रहेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। लवमेट के साथ दिन अच्छा बीतेगा, साथ में लॉंग ड्राइव पर जा सकते हैं। इस राशि की महिलायें आज सफर के दौरान अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें, वरना जल्दबाजी में कहीं गुम हो सकता है। बिजनेस में कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है, इस मौके का पूरा फायदा उठाएं। आज आपके सारे अधूरे काम पूरे होंगे। स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर रहेगा। लवमेट पार्टनर को कुछ अच्छा-सा गिफ्ट दें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News