A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल शनिवार का राशिफल: साल का आखिरी शनिवार, इन राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

शनिवार का राशिफल: साल का आखिरी शनिवार, इन राशियों की किस्मत का खोल देगा दरवाजा

आज पौष मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है और शनिवार का दिन है। इसके साथ ही आज यायीजयद योग बन रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि
आज आप तनावग्रस्त रहेंगे। आज किसी बात की चिंता करने से आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है। आज ऐसी परिस्थितियों से बचने की कोशिश करें। क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनाव आपके शरीर पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है। लेकिन आज आपको निजी समस्याओं को सॉल्व करने में अपनों की मदद मिलेगी । अचानक आए ख़र्चों से आर्थिक बोझ बढ़ सकता है, फिज़ूलखर्ची से बचें। श्री गणेश को दूर्वा चढ़ाएं, समस्यायें दूर हो जायेंगी।

वृश्चिक राशि
आज का दिन अच्छा रहने वाला है । आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी। साथ ही कहीं से धन लाभ की संभावनायें भी बन रही हैं। इस राशि की महिलायें आज सफर के दौरान अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें, वरना जल्दबाजी में कहीं गुम हो सकता है। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। आज आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा दिलायेंगे । स्वास्थ्य आज पहले से काफी बेहतर रहेगा। लवमेट आज पार्टनर को कुछ अच्छा-सा गिफ्ट दें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News