A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 12 मई 2018: बन रहा है बहुत ही खास नक्षत्र, इन राशियों के खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

राशिफल 12 मई 2018: बन रहा है बहुत ही खास नक्षत्र, इन राशियों के खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

आज ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और शनिवार का दिन है। इसके साथ ही आज यायीजयद योग रात 11:07 से अगले दिन दोपहर 01:31 तक रहेगा। इस योग के कारण कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। वहीं कुछ राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 12 may 2018 Saturday- India TV Hindi Horoscope 12 may 2018 Saturday

धर्म डेस्क: आज ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और शनिवार का दिन है। साथ ही आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र है, जो कि आज दोपहर 01:52 तक रहेगा। शनिवार के दिन न्याय के देवता, कर्मफल दाता शनिदेव की उपासना की जाती है। साथ ही उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी भी शनिदेव हैं। अतः आज शनिवार के दिन उत्तराभाद्रपद नक्षत्र पड़ने से यह दिन और भी विशेष हो गया है।

शनिवार होने के साथ-साथ आज यायीजयद योग बन रहा है। जो कि रात 11:07 से अगले दिन दोपहर 01:31 तक रहेगा। इस योग के कारण कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। वहीं कुछ राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। अगर आप कानून संबंधी कोई काम निपटाना चाहते है तो आप के लिए कर लें। आज इस काम के लिए बहुत ही शुभ योग है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज परिवार के साथ दिन अच्छा गुजरेगा। परिवार के सदस्यों के साथ किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बन सकता है। पिता से आर्थिक सहायता मिल सकती है। नया बिजनेस शुरू करने के लिए दिन अच्छा है। आपको मनचाही सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य के लिए कुछ जरूरी फैसले लेंगे। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। पहले से चली आ रही किसी समस्या का आज समाधान मिलेगा। आज मां लक्ष्मी को सफेद फूल चढ़ाएं। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृष राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। करियर में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। आगे आने वाले वक्त में आप इन मौकों का सही ढ़ग से फायदा उठा पाएंगे। आज आपको किसी उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। सरकारी दफ्तरों में फंसा हुआ काम आसानी से निपट जाऐगा। परिवार के सदस्यों में आपसी तालमेल बना रहेगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छा रिजल्ट मिलेगा। मेहनत करते रहें। बेसन के लड्डू बहते पानी में प्रवाहित करें। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News