A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 13 जून 2018: अमावस्या के साथ-साथ रोहिणी नक्षत्र, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

राशिफल 13 जून 2018: अमावस्या के साथ-साथ रोहिणी नक्षत्र, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

बुधवार होने के साथ-साथ रोहिणी नक्षत्र बन रहा है। इसके साथ ही धृति योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में  पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

13 june 2018 wednesday horoscope- India TV Hindi 13 june 2018 wednesday horoscope

धर्म डेस्क: आज अधिक ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की अमावस्या है। किसी भी माह की अमावस्या के दिन स्नान-दान और श्राद्ध आदि का बहुत महत्व है। बुधवार होने के साथ-साथ रोहिणी नक्षत्र बन रहा है। इसके साथ ही धृति योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में  पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा। धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है साथ ही उस पर काम भी शुरू हो सकता है। परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा। पारीवारिक कामों को करने में आज अपनों का साथ मिलेगा । अगर आप घर बदलने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। नई सोसाइटी में आज ही शिफ्ट हो जायें । स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है। सेहत आज ठीक रहेगी।

वृष राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। कारोबार में आज जिस भी काम की शुरूआत करेगें वो समय से पहले पूरा कर लेगें। इस राशि के आविवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। अचानक विवाह के शुभ समाचार मिलने का योग बन रहा है। छात्रों के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा। अगर आप इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं, तो सभी स्टेप क्लीयर हो जायेंगे। सेहत को फिट रखने के लिये अंकुरित अनाज खायें स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लवमेट किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिये जायेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News