A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं तो भूल से भी आज नहीं बल्कि इस योग में करें प्रपोज

किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं तो भूल से भी आज नहीं बल्कि इस योग में करें प्रपोज

आपको कोई भी अच्छे काम करना है तो कल यानि 18 मार्च को सुबह 6.30 बजे से योग बन रहा है। किसी व्यक्ति को आप पसंद करते हैं तो प्रपोज करने का सही समय आज नहीं है। सुबह 9:23 मिनट से दोपहर 3:53 मिनट तक है।

17 march saturday 2018 free daily horoscope

मिथुन राशि
आपका दिन खुशनुमा रहेगा। मन में नए-नए विचार आएंगे। बिजनेस में तरक्की के योग बन रहे हैं। पिता की मदद से कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। प्रॉपर्टी के लेन-देन के लिए दिन उत्तम है, बड़ों की सलाह के जरूर लें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। अविवाहितों के लिए दिन बेहतरीन है, लवमेट के साथ शादी फिक्स हो सकती है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें, किसी को उधार देने से बचें। साइंस के स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा, परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आज किसी विवाद में पड़ने से बचें, गुस्से पर काबू रखें। दुर्गा मां की आरती से दिन की शुरुआत करें, इच्छापूर्ति होगी।

कर्क राशि
आपका दिन सामान्य रहेगा। अपनी सोच को सकारात्मक रखें। अगर आप जॉब स्विच करने का मन बना रहे हैं तो आज से ही प्लान करना शुरू कर दें। संगीत से जुडे लोगों के लिए दिन अच्छा है, आपको किसी फिल्म में गाने का ऑफर मिल सकता है। ऑफिस में जरूरी कामों को निपटाने में बॉस का भरपूर सहयोग मिलेगा। लवमेट्स एक-दूसरे को कुछ गिफ्ट कर सकते हैं, रिश्तों में मधुरता आएगी। घर के बड़ों की सलाह के बिना कोई नया काम शुरू ना करें। इस राशि के वकीलों को आज किसी बड़े केस में जीत हासिल होगी। आज किसी भी काम में जल्दबाजी ना करें। बहते जल में सेब प्रवाहित करें, दिन सकारात्मक रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News