A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 20 मार्च 2018: 2 शुभ योग इन 7 राशियों की खोल देगे किस्मत, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल 20 मार्च 2018: 2 शुभ योग इन 7 राशियों की खोल देगे किस्मत, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

आज 2 शुभ योग बन रहे है। मंगलवार को चंद्रमा और गुरु सामने होने के कारण गजकेसरी योग बन रहा है। इसके साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। जो कि सुबह 06:06 से लेकर शाम 07:44 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti 20 march tuesday 2018 daily horoscope in hindi

सिंह राशि
आज का दिन उत्तम रहेगा। आज जो भी काम करने के लिए हांथ बढ़ाएगें वो आसानी से पूरा हो जाएगा। शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। किसी जरूरी काम के पूरा हो जाने से आप राहत की सांस लेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेस्ट है। करियर में थोड़ी सी मेहनत से आपको लक्ष्य की प्राप्ति होगी। किसी दोस्त की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।  मां दुर्गा को एक कपूर और छ लौंग चढ़ाएं,  आपको हर काम में सफलता हासिल होगी।

कन्या राशि
आज का दिन खुशियां देने वाला है। आज आपको किसी खास बात की जानकारी मिलने वाली है। कई दिनों से जिस काम में आप रात-दिन एक कर रहे थे। वह काम बड़ी सरलता के साथ पूरा हो जायेगा। अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं। अगर आप पारिवारिक व्यापार कर रहे हैं तो आज कुछ नया बदलाव देखने को मिल सकता है। ऑफिस में नए लोगों से मुलाकात होगी, लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे। मां दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाएं, सुख-समृद्धि बढ़ेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News