A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 23 मार्च 2018: चंद्रमा उच्च राशि में, चमक जाएंगी इन राशियों की किस्मत

राशिफल 23 मार्च 2018: चंद्रमा उच्च राशि में, चमक जाएंगी इन राशियों की किस्मत

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और स्कंद षष्ठी व्रत है। इसके साथ ही शुक्रवार होने के साथ-साथ चंद्रमा अपनी उच्छ राशि में है। जिसके कारण रोहिणी नक्षत्र संयोग बन रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

23 march friday 2018 horoscope- India TV Hindi 23 march friday 2018 horoscope

धर्म डेस्क: आज चैत्र शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और स्कंद षष्ठी व्रत है। इसके साथ ही शुक्रवार होने के साथ-साथ चंद्रमा अपनी उच्छ राशि में है। जिसके कारण रोहिणी नक्षत्र संयोग बन रहा है। यह संयोग कुछ राशियों के लिए लकी साबित होगा।

वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के जातको को धनलाभ मिलने के साथ-साथ बिजनेस, नौकरी और प्रॉपर्टी में भी लाभ के असार नजर आ रहे है। वहीं अन्य राशि के जातक थोड़ा संभकर रहें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते है। आज कोई नजदीकी दोस्त के घर मिलने आ सकता है। दोस्त से बात शेयर करके आपका मन हल्का होगा। इस राशि के इंजीनियर को प्रमोशन का चांस है। मन प्रसन्न होगा। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए एक अच्छी ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। मां दुर्गा को लाल चूड़ी चढ़ाने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

वृष राशि
आज का दिन आपका बेहतरीन रहेगा। आज रास्ते में आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके बिजनेस में निवेश कर सकता है। जिससे मिलकर आपको खुशी महसूस होगी। इस राशि के लॉ के स्टूडेंट्स को लॉ फार्म में जॉब के लिए ऑफर आ सकता है। जिससे आपके करियर की अच्छी शुरुआत होगी। अगर आप नई गाड़ी खरीदना चाहते है तो आज का दिन शुभ है। लवमेट के साथ अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते है। मां दुर्गा को दो इलायची का भोग लगाने से आपके करियर की अच्छी शुरुआत होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News