A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 28 मार्च 2018: बन रहा है शुभ योग, इन राशियों को बिजनेस और जॉब में मिलेगा फायदा

राशिफल 28 मार्च 2018: बन रहा है शुभ योग, इन राशियों को बिजनेस और जॉब में मिलेगा फायदा

आज चैत्र शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है। बुधवार होने के साथ-साथ सूर्य-चंद्रमा की स्थिति के कारण धृति योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद है। रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti 28 march wednesday 2018 rashifal in hindi

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आएगा। यह परिणाम व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है। आज किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से आपको दोगुना धनलाभ हो सकता है। अगर आप नयी जमीन लेने की सोच रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं। इससे आपको भविष्य में फायदा जरूर होगा।

ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए आज पिछली कम्पनी का अनुभव आपके काम आ सकता है। उसका अच्छा परिणाम आपको जरूर मिलेगा। बॉस आज आपसे बहुत खुश रहने वाले हैं। आज कोर्ट-कचहरी के मामले से दूर रहें तो आपके लिए अच्छा होगा। मां दुर्गा को मिश्री का भोग लगाने से ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी।

कर्क राशि
आप अपने करियर के पथ को बदलने की सोच रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए पूरी तरह तैयार है या नहीं। क्योकि आपके फैसले पर ही आपका करियर टिका हुआ है। इस राशि के जो लोग अपने व्यावसायिक क्षेत्र को बदलना चाहते है वो अपने निर्णय लेने से पहले अपने बड़ो की राय जरुर लें। कुछ मार्गदर्शन मिलेगा। और उनका सहयोग भी प्राप्त होगा। साथ ही आज आप दूसरों की बातों को समझने की पूरी कोशिश करेंगे। जिसका फायदा आपको भविष्य में अवश्य मिलेगा।

आज आप अपने विचारों को उन लोगों के सामने ही रखें जो आपके विचारों की कद्र करते है। लवमेट आज साथ में मूवी देखने जा सकते है। मां दुर्गा को नारियल का भोग लगाने से आपके विचारों का सम्मान होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News