A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल सोमवार को शुक्र कर रहा है मेष राशि में प्रवेश, 19 अप्रैल 2018 तक संभलकर रहे ये राशियां

सोमवार को शुक्र कर रहा है मेष राशि में प्रवेश, 19 अप्रैल 2018 तक संभलकर रहे ये राशियां

क: 26 मार्च को दोपहर 03 बजकर 47 मिनट पर शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेगा और 19 अप्रैल को पूरा दिन, पूरी रात पार करके अगली सुबह 02:09 तक वहीं पर रहेगा। शुक्र, वृष और तुला राशि का स्वामी है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptivenus transit aries on 26 march 2018

धनु राशि
शुक्र का यह गोचर आपके पांचवे स्थान पर होगा। शुक्र के इस गोचर से आपको हर तरह का लाभ मिलेगा। आपके पास धन के साधन बढ़ेंगे। आपको अच्छा जीवनसाथी मिलेगा। अगर आप पहले से विवाहित हैं तो 19 अप्रैल तक जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही आपकी बौद्धिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी और शत्रुओं से आपको इस दौरान छुटकारा मिलेगा।

उपाय

  • गाय की सेवा करें।
  • अपनी माता को रोज़ प्रणाम करें।

मकर राशि
शुक्र का यह गोचर आपके चौथे स्थान पर होगा। शुक्र के इस गोचर से आपको 19 अप्रैल तक एकस्ट्रा मैरिटल रिलेशन का बड़ा अवसर सामने दिखाई देगा, आपको इससे बचने की कोशिश करनी चाहिए और अपने जीवनसाथी से प्रेम बनाकर रखना चाहिए। साथ ही इस दौरान हरफनमौला किस्म के लोगों और आराम पसन्द लोगों से आपकी दोस्ती बढ़ेगी। इसकेअलावा संतान से अच्छे संबंध कायम करने के लिये आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

उपाय
19 अप्रैल तक रोज़ कुएं में एक चुटकी हल्दी डालें, संतान पक्ष के लिये अच्छा होगा। साथ ही नशा अवायॅड करने से आपको जीवन में बेहतर अपॉर्चुनिटीज़ मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News